पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तमिलनाडु का वीडियो बताया फर्जी, ये बीजेपी की चाल

पटना

DESK : तमिलनाडु के नाम पर सामने आ रहे वीडियो को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने फर्जी बताया है. इसे बीजेपी की चाल बताई गई है. इस मामले में शुक्रवार को सदन में खूब हंगामा हुआ. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या पर कहा कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई. तमिलनाडु पुलिस की ओर से पूरे मामले पर सफाई दी गई है. जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सब फर्जी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि वीडियो की सच्चाई पता किए बिना बीजेपी सदन में हंगामा कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि जो दो वीडियो वायरल हो रहा उसमें एक तमिलनाडु के त्रिपुर में बिहार और झारखंड के श्रमिकों के बीच झड़प की घटना का है जबकि दूसरा कोयंबटूर के स्थानीय निवासियों के बीच विवाद की घटना का है. तेजस्वी ने तंज कसा और कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री से जांच करा लीजिए. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद बिहार के हैं. उनसे भी जांच करा लीजिए. डिप्टी सीएम ने सदन में कहा कि फर्जी वीडियो को आधार बनाकर बीजेपी देश को गुमराह कर रही है.

ऐसी कोई घटना होती तो बिहार सरकार तुरंत सुरक्षित मजदूरों को वापस बुला लेती. बेवजह जानबूझकर बीजेपी ने सदन का समय बर्बाद किया. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या के मामले पर तेजस्वी को जवाब दिया. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या हुई है. तेजस्वी से कहा कि आप उस समय तमिलनाडु में थे. तमिलनाडु के सीएम के जन्मदिन पर जश्न मना रहे थे. चार्टर प्लेन से आप गए थे. पीड़ितों से नहीं मिले. इसके बाद तेजस्वी और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा में तीखी नोकझोंक हुई जिसके बाद बीजेपी सदन से वॉकआउट कर गई.