पटना फूड कैफे का मालिक निकला लुटेरा, 4 अरेस्ट

0
283

पटना/अमित जायसवाल : मोबाइल स्नैचिंग के एक मामले की जांच के दौरान पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एक ऐसा लुटेरा गिरोह पकड़ा गया है, जिसने दिखावे के लिए अनीसाबाद इलाके में पटना फूड कैफे के नाम से रेस्टोरेंट खोल रखा था. फुलवारी शरीफ थाना की टीम ने रेस्टोरेंट के मालिक असद खान और उसके साथी अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

जब पुलिस ने असद के घर पर छापेमारी की तो 2 पिस्टल, 4 गोली और एक तेज़ धार वाले खंजर को बरामद किया. सिटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार के अनुसार ये पूरा मामला मोबाइल स्नैचिंग की वारदात से जुड़ा है.

बुधवार की शाम फुलवारी शरीफ इलाके में आदर्श नगर के रहने वाले अनुभव संकेत नाम के युवक का एक बाइक सवार अपराधियों ने मोबाइल फोन लूट लिया था. मामले की जानकारी मिलते ही थानेदार मो. कैसर आलम और उनकी टीम अपराधियों की टोह में लग गई थी.

पुलिस के अनुसार असद की बाइक से ही उसके साथियों मो. जुनैद अहमद, यासिर आलम और सारिक सुहैल ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ये तीनों भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बाइक भी जब्त कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि लूट के अभी कई और मामले का खुलासा हो सकता है. रूपसपुर थाना में मो. जुनैद के खिलाफ पहले एफआईआर दर्ज है.