पटना: लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्य ने सीबीआई की टीम को लेकर कसा तंज, घर के बाहर समर्थकों की लगी भीड़

पटना

-लालू परिवार को फंसाया जा रहा- जेडीयू
-लालू गरीबों के नेता- मुकेश रोशन

DESK : रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम सोमवार की सुबह राबड़ी आवास पहुंची. करीब एक दर्जन सदस्यों की टीम राबड़ी आवास पहुंची जिसके बाद घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटने लगी. हालांकि यह छापेमारी नहीं है. सीबीआई की टीम जमीन के बदले नौकरी के पुराने मामले में पहुंची है. समर्थक का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा भी दिखा.

करीब सवा 10 बजे के आसपास सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची. सीबीआई की टीम के राबड़ी आवास पहुंचने से ठीक कुछ मिनट पहले तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा के लिए रवाना रवाना हुए. तेजस्वी अभी विधानसभा पहुंचे भी नहीं थे कि सीबीआई की टीम ने राबड़ी आवास पर दस्तक दे दी. पूर्व सीएम के आवास पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने सीबीआई की टीम को रोका. सीबीआई की टीम ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि राबड़ी देवी से पूछताछ करनी है.

वहीं राबड़ी देवी विधान परिषद जाने की तैयारी में थी. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप तैयार होकर विधानसभा जाने के लिए निकल रहे थे लेकिन सीबीआई की टीम को देख तेजप्रताप ने उन से बात की फिर दिल्ली फोन लगा कर पिता लालू प्रसाद को इस बात की जानकारी दी और बाद में वे विधानसभा के लिए रवाना हो गए. इस बीच सीबीआई रेड की खबर मीडिया तक पहुंच गई और राबड़ी आवास के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. रेड की सूचना पर बाहर राजद के कई नेता एव समर्थक पहुंच गए हैं और रेड का विरोध जताते हुए सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं

सीबीआई की टीम को लेकर आरजेडी ने बीजेपी पर हमला बोला. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि 14 वाले 24 में नहीं आएंगे. मैं एक बात खुले मन से कहना चाहता हूं कोई अमृत पीकर नहीं आया. जो आए हैं वो जाएंगे. जो बना है वो बिगड़ेगा.

आरजेडी विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि लालू गरीबों के नेता, सामाजिक न्याय के महानायक हैं. यह बीजेपी से नहीं देखा जा रहा इसलिए सीबीआई को लालू परिवार के पीछे लगा दिया गया है. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी डर गई है इसलिए विरोधियों को झूठे मामले में फंसा रही है. जनता जवाब देगी. लालू परिवार ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है.

वहीं सिंगापुर रहने वाली लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्य ने सीबीआई की टीम को लेकर तंज कसा है. रोहिणी को जैसे ही पता चला कि सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची है तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘Welcome back कल फिर आना’.
-अडानी के संग जिसकी यारी है सीबीआई,ईडी को वहीं बनाकर रखा घर जमाई है..

-नीचता की सारी सीमा को पार कर गया अडानी को देश लूटने की छूट देकर विपक्ष के नेताओं पे सीबीआई,ईडी का जो वार कर गया..

-छापे के बदले सत्ता पाने का इनके इरादे को धूल में मिलाना है अस्मत चोरों की टोली को कुछ ऐसा सबक सिखाना है .

जेडीयू विधायक संजीव सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियों का केंद्र सरकार दुरुपयोग कर रही है. लालू परिवार को फंसाया जा रहा है. जनता महागठबंधन के पक्ष में और लामबंद होगी. नीतीश मजबूती से लालू परिवार के साथ हैं. सीबीआई सिर्फ वर्षों से लालू परिवार से पूछताछ ही कर रही. आगे कोई कार्रवाई नहीं होती. सिर्फ परेशान किया जा रहा है.