Patna : मोदी बोले, राजद के लिए बोझ बने नीतीश, सुधाकर सहित कई विधायकों में रोष, चेतावनी देना सिर्फ दिखावा!

0
45

जो व्यक्ति सहयोगी दल के लिए बोझ, उसे पीएम- प्रत्याशी बता रहे ललन सिंह

State Desk : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोट दिलाने की क्षमता खोकर अब राजद के लिए बोझ बन चुके हैं। पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह तो मुखर हैं, लेकिन उनकी पार्टी के अधिकतर विधायकों में नाराजगी है। विद्रोह की स्थिति है। मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह सीएम के लिए लगातार ” शिखंडी, नाइट वॉचमैन, तानाशाह ” जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई करने के बजाय उन्हें केवल चेतावनी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करने में तेजस्वी यादव सक्षम हैं और यह कोई ऐसा काम भी नहीं कि खरमास बीतने की प्रतीक्षा की जाए।

मोदी ने कहा कि राजद नेतृत्व एकतरफ नीतीश कुमार का अपमान करा रहा है, तो दूसरी तरफ ऐसा करने वालों को सिर्फ दिखावे के लिए कार्रवाई करने की धमकी दे रहा है। सब-कुछ सोची-समझी रणनीति है। उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह को नोटिस तक नहीं दिया गया, इसलिए अब दूसरे विधायक भी मुख्यमंत्री के विरुद्ध बयान देने लगे। मोदी ने कहा कि जिस नीतीश कुमार को बिहार में जदयू का प्रमुख सहयोगी दल बोझ मानकर उनसे मुक्ति पाना चाहता है, उसे आत्ममुग्ध जदयू अध्यक्ष ललन सिंह प्रधानमंत्री-पद का दावेदार बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस नीतीश कुमार के बूते जदयू विधानसभा की 45 सीट जीत नहीं सकता और 2014 में जो दल लोकसभा की केवल 2 सीट जीत सका था, उसे प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाया जा रहा है। श्री मोदी ने कहा कि केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित कई मुख्यमंत्री अपने-अपने प्रभाव क्षेत्र में सीमित राजनीतिक सफलता के मानकों पर प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार से ज्यादा बड़े दावेदार हैं, लेकिन ये सभी किसी और को पीएम-प्रत्याशी स्वीकार करने को राजी भी नहीं।