पटना : नीतीश कुमार खुश हो रहे हैं कि राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर- गिरिराज सिंह

पटना

DESK : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी मामले को लेकर लगातार हमलावर हैं. रविवार को पटना में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि नाखून काटा कर शहीद होना, ये कांग्रेस से सीखनी चाहिए. राहुल गांधी अहंकार में कोर्ट को अपमानित कर रहे हैं. राहुल गांधी से पहले इस मामले में 32 लोगों की सदस्यता गई है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुश हो रहे हैं कि राहुल गांधी के जाने के बाद प्रधानमंत्री पद के लिए अब उनका मौका आएगा.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि सत्याग्रह निकाल रहे हैं ये सत्याग्रह वो इसलिए कर रहे हैं कि पिछड़ों को गाली देने का अधिकार मिले. ये सत्याग्रह वो दिल्ली में सिख दंगों के सबसे बड़े दोषी जगदीश टाइटलर के नेतृत्व में कर रहे हैं. इस सत्याग्रह से कांग्रेस किसकी सहानुभूति लेना चाहती है?

वहीं, राहुल गांधी के ट्विटर पर डिसक्वालिफाइड सांसद लिखे जाने पर उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि दुर्भाग्य है कि मैं सांसद हूं. न्यायालय में माफी मांगने का मौका मिला लेकिन पिछड़ों से माफी नहीं मांगे. पीएम नरेंद्र मोदी पिछड़े समाज से होकर भी आज प्रधानमंत्री हैं तो उनको दुख होता है. राहुल गांधी को तो लिखना ही पड़ेगा.

सावरकर को लेकर राहुल गांधी के दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वीर सावरकर की तुलना राहुल कौन कहें, उनके पिता नहीं रहे, उनकी दादी नहीं रहीं, उनके दादा फिरोज गांधी जिन्हें ये भूल गए हैं, इस पूरे कुनबे में कोई सावरकर से बराबरी नहीं कर सकता. सावरकर को समझने में राहुल गांधी को कई जन्म लगेंगे. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि वोट किसी पार्टी के पास नहीं होती है जनता के पास होती है. 2014 और 2019 में भी अहंकार था. 2024 में भी जनता अहंकार तोड़ेगी.