PATNA : खरमास खत्म होते ही राजद से निकाले जायेंगे सुधाकर सिंह- उपेंद्र कुशवाहा

0
51

DESK : नीतीश कुमार के खिलाफ हल्ला बोल रहे राजद के विधायक सुधाकर सिंह को लेकर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सुधाकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई खरमास के खत्म होने के बाद होगी। जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज प्रेस कांफ्रेंस में सुधाकर सिंह को लेकर कहा कि हमने सुधाकर सिंह के बयान को लेकर अपनी आपत्ति जतायी थी। लेकिन राजद के लोग खरमास में शुभ काम नहीं करना चाह रहे हैं। खरमास खत्म होते ही राजद सुधाकर सिंह को लेकर शुभ काम हो जायेगा। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या नीतीश कुमार ने सुधाकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की समय सीमा तय की है।

सुधाकर सिंह के बयान पर तेजस्वी ने आपत्ति जरूर जतायी थी लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई कब होगी ये नहीं बताया था।अब जेडीयू के नेता बता रहे हैं कि कार्रवाई कब होगी। वही नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू यादव का आशीर्वाद मिलने के जगदानंद सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से नीतीश कुमार आगे बढ़ेंगे। विपक्षी एकता के लिए नीतीश कुमार पहल किए हैं। यह जरुर है कि नीतीश कुमार इसके लिए सबसे सहयोग लेंगे।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने ये प्रेस कांफ्रेंस सफाई देने के लिए बुलायी थी। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले मैंने भाजपा नेता सुशील मोदी को जन्मदिन की शुभकामना दी थी। इसके बाद कई तरह की चर्चा हो रही है। जबकि हकीकत ये है कि हमारा विरोध भाजपा की विचारधारा से है, उसके किसी नेता से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। ऐसे में जन्मदिन की शुभकामना देने से मैं भाजपा का समर्थक नहीं हो गया। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 14 जनवरी को उनके दही-चूडा भोज पर भी कई तरह की चर्चा हो रही है। ये सब गलत है। वे मजबूती के साथ नीतीश कुमार के साथ खड़े हैं औऱ खड़े रहेंगे।