39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगतेजस्वी यादव ने रद्द की जहानाबाद की रैली, NDA से भी की...

तेजस्वी यादव ने रद्द की जहानाबाद की रैली, NDA से भी की PM का कार्यक्रम स्थगित करने की अपील

- Advertisement -spot_img

पटना : पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत की जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों देश के बीच तनाव की स्थिति है. भारत के एक पायलेट पाकिस्तान के कब्जे में है. जिसके सकुशल वापसी के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं. साथ ही विपक्ष के नेताओं ने अपनी सभी रैलियां और कार्यक्रम रद कर दिए हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी जहानाबाद की रैली को स्थगित कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने इस रैली को राष्ट्रीय सुरक्षा परिस्थितियों को लेकर स्थगित किया तो साथ ही बीजेपी और एनडीए से भी 3 मार्च को पटना में प्रस्तावित रैली को स्थगित करने की मांग की है.
बता दें कि तेजस्वी यादव गुरुवार को जहानाबाद के गांधी मैदान में रैली करने वाले थे. इस रैली को लेकर पार्टी द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई थीं.

तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी ट्वीट करके भी दी है. मालूम हो कि तेजस्वी यादव गुरुवार को जहानाबाद के गांधी मैदान में रैली करने वाले थे. इस रैली को लेकर पार्टी द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई थीं.

तेजस्वी की इस रैली के बाद 3 मार्च को पटना में एनडीए की रैली होनी है. इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को भी आना है साथ ही एनडीए के सभी बड़े नेता एक साथ रहेंगे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -