PATNA: उपेन्द्र कुशवाहा बोले सीएम नीतीश डील के बारे में बताए

पटना

DESK : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपेन्द्र कुशवाहा के बीच विवाद गहराता जा रहा है. एक तरफ जहां सीएम नीतीश अपने नेता कुशवाहा पर बोलने से मना कर दिया है. उपेन्द्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश को राजनीतिक छवि धूमिल करने में लगे है. इसी क्रम में पटना में पत्रकारों से बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि डील के बारे में बताए. लोग कह रहे कि जेडीयू और आरजेडी में डील हुई है. अगर डील हुई है तो वे बताएं कि क्या डील हुई है. क्या..डील में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बात है?

इस बारे में लोगों को जानकारी होनी चाहिए. कुशवाहा ने आगे कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाएं और नेताओं को बताएं कि क्या डील हुई है…। उन्होंने कहा कि हम आंख मूंदकर देख नहीं सकते. कुशवाहा ने नीतीश कुमार से कहा कि आपके खिलाफ साजिश हो रही है. इस बात को समझिए. आप जब भी मुझे बुलाएं मैं आने को तैयार हूं. आरजेडी के लोग कह रहे हैं गठबंधन में डील हुई है. जिन लोगो ने डील किया वे बताएं,क्या नीतीश कुमार को हटाना चाहते हैं? इसकी जानकारी देनी चाहिए.

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को आज भी ताकत की जरूरत है. हाल के दिनों में वे कमजोर हुए हैं.यह किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि कर्पूरी के अरमानों का मामला है.जब जब नीतीश कुमार पर प्रहार हुआ है उपेंद्र कुशवाहा ही खड़े रहे, बाकी लोग कहां थे ? कुशवाहा ने आगे कहा कि मुझे दरकिनार करने की साजिश चल रही है. यह साजिश मेरे खिलाफ नही बल्कि नीतीश कुमार के खिलाफ है.

यह भी पढ़े :-