पटना: यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड की अवधि बढ़ी, तमिलनाडु पुलिस ने भी कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड के लिए किया आवेदन

पटना

DESK : यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. गुरुवार को एक तरफ कोर्ट से रिमांड की अवधि बढ़ा दी गई तो वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु की पुलिस ने भी कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड के लिए आवेदन दिया है. कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद मनीष कश्यप को पुलिस तमिलनाडु ले जाएगी. कोर्ट ने ईओयू (EOU) को 24 घंटे के लिए मनीष कश्यप को रिमांड पर दिया था. गुरुवार को अवधि पूरी हो गई. इसके बाद फिर से चार दिन के लिए ईओयू ने रिमांड पर लिया है.

कोर्ट को बताया गया कि मनीष कश्यप से कई और सवाल पूछ जाने हैं. अब तक की पूछताछ में उसने बहुत कम जानकारी दी है. इसके बाद कोर्ट से चार दिन के लिए रिमांड पर भेजा गया. इससे पहले मनीष कश्यप के दोस्त नागेश को भी ईओयू गिरफ्तार कर चुकी है. बुधवार (22 मार्च) को पटना से ही उसकी गिरफ्तारी की गई. मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गया था. यह पहले भी जेल जा चुका है.

फेसबुक अकाउंट से पता चलता है कि मनीष कश्यप के साथ नागेश की अच्छी दोस्ती है. यह आरा का रहने वाला है. इस पर पटना में कई मामले दर्ज हैं. कोतवाली थाने में भी केस है. कश्मीरियों की पिटाई के मामले में इसे इसके दोस्त मनीष कश्यप के साथ गिरफ्तार किया गया था. टीम इससे भी कई सवालों का जवाब मांगेगी.