पुलवामा बदला: भाजपा कार्यालय में मना जश्न, बोले नितिन नवीन- भारतीय सेना को सलाम

0
135

पटना (नियाज आलम): पुलवामा आतंकी हमले का भारत ने बदला ले लिया है। वायुसेना की इस कार्रवाई में जैश के कई बड़े कमांडरों के साथ 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर के बाद से देश भर में जश्न का माहौल है। इसी क्रम में पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में जमकर जश्न मना। पुलवामा के शहीदों का बदला लेने की देश की वायुसेना की कार्रवाई को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन के नेतृत्व में विजय जुलुस निकाला। पार्टी कार्यालय में जमकर रंग-गुलाल उड़े। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर सेना की कार्रवाई और आतंकियों के सपाए का जश्न मनाया। कार्यालय के बाहर जमकर आतिशबाजी हुई।

https://youtu.be/1YIXtRhOrWo

जश्न में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर पार्टी के बांकीपुर विधायक सह भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सेना ने पुलवामा के शहीदों का बदला ले लिया है। भारतीय सेना को सलाम। कार्रवाई करने में इतनी देर क्यों की गई, इस सवाल के जवाब में नवीन ने कहा कि हर काम का समय होता है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कहते हैं कि सही समय पर सही निर्णय होगा।

उन्होंने कहा कि चौकीदार रात में भी जागकर देश को पूरी तरह से सुरक्षित रखने में तत्पर रहते हैं। दीघा के विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने दिका दिया है और आतंकवादग का एक पूरा अड्डा समाप्त कर दिया है। पार्टी के अल्पसंक्यक प्रकोष्ठ के प्रवक्ता ने कहा कि हम देश के मुसलमान मजहब के नाम पर राजनीति नहीं करते। हमारा तन, मन और कफन सब हिंदुस्तान का है।