35.1 C
Delhi
Homeबिहारपटनापुलवामा बदला: एयर स्ट्राइक पर बोले सीएम, जरूरी थी इस तरह की...

पुलवामा बदला: एयर स्ट्राइक पर बोले सीएम, जरूरी थी इस तरह की कार्रवाई

- Advertisement -spot_img

पटना (नियाज आलम): पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर की गई जवाबी कार्रवाई पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, हर कोई सरकार की कार्रवाई और सेना की जांबाजी को सलाम कर रहा है। इसी क्रम में प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार ने भी सेना के एयर स्ट्राइक पर कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के लेकर जो भी जरूरी करवाई है, उसके लिए सेना को अधिकृत कर दिया गया है।

इसी चरण में ये कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई से पाकिस्तान के अंदर के आतंकवाद का खात्मा होगा। सीएम ने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर लोगो के मन में जो आक्रोश है, वो स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ जो करवाई है, वो शुरू हो चुकी है।

इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूरा देश भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है, हमारे प्रधानमन्त्री ने बरौनी की सभा में कहा था कि जो आग आपके दिल में जल रही है वही आग मेरे दिल में लगी है। हमसब लोग बहुत खुश है कि तड़के सुबह भारतीय वायु सेना के जवानो ने पकिस्तान की सीमा में घुस कर उन आतंकी ठिकानों पर हमला किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि विस्तृत जानकारी अभी आएगी लेकिन पूरा देश भारतीय वायुसेना के पीछे खड़ा है।

यही भारतीय वायुसेना है, जिन्होंने करगिल के युद्ध में भी चमत्कार किया था। फिर एक बार भारतीय वायुसेना ने अपना करतब दिखाया है। पूरा देश प्रधानमंत्री और सेना के पीछे खड़ा है। इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं राजनैतिक दलों से भी अपील करना चाहता हूं कि इस समय कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, कहीं भी देश विभाजित दिखाई नहीं पड़ना चाहिए बल्कि पूरा देश प्रधानमन्त्री और सेना के पीछे खड़ा होना दिखाई पड़ना चाहिए।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -