बहुचर्चित बृजनाथी सिंह हत्याकांड में ई0 राकेश रौशन के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

0
1237

पटना/(प्रतिनिधि): वैशाली जिले के लोजपा नेता बृजनाथी सिंह हत्याकांड में राकेश रौशन के वकील सुनील कुमार पाठक को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है। बृजनाथी सिंह हत्याकांड का केस सिटी कोर्ट पटना में ट्रायल संख्या 148/17 में चल रहा है। अब केस में 6 अभियुक्तों का डिस्चार्ज पेटिशन माननीय न्यायालय के द्वारा खारिज कर दिया है। जिसके बाद अभियुक्तों द्वारा बौखलाहट में आपराधिक गतिविधि सामने आ रही है।

वकील सुनील कुमार पाठक जो कि उच्च न्यायालय पटना में कार्यरत हैं, वो बृजनाथी सिंह के परिवार के तरफ से केस लड़ने सिटी कोर्ट आते हैं। 13 फरवरी को दोपहर के 2 बजकर 42 मिनट पर उनके मोबाइल नम्बर 9334116025 पर किसी आपराधिक मंसा के व्यक्ति ने कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। जिस नम्बर से धमकी दिया गया उसका नम्बर 7493844182 है। धमकी देने वाले ने स्पष्ट रूप से वकील को कहा है कि अगर तुमने बृजनाथी सिंह का केस देखना बंद नही किया तो तुम्हारा वही हश्र करेंगे जो बृजनाथी सिंह का किया है।

उसी नम्बर से राकेश रौशन को भी 7 बार कॉल किया गया था, किन्तु उन्होंने कॉल मिस कर दिया था। बाद में जब उन्होंने कॉल बैक किया तो फोन ऑफ बताया। इस संदर्भ में ई0 राकेश रौशन द्वारा अगमकुआं थाने में आवेदन दिया गया है तथा हाई कोर्ट अधिवक्ता सुनील कुमार पाठक ने भी थाना प्रभारी को आवेदन दिया तथा फोन पर बात करके थानाध्यक्ष से आग्रह किया कि अपराधी पर कठोर कारवाई की जाए ताकि पीड़ित परिवार के परिजनों को न्याय दिलवाया जा सके और आपराधिक अड़चनों पर अंकुश लग सके।