मधुबनी कांड के बहाने जातीय द्वेष की राजनीति को भड़काना चाहता है राजद- सुशील मोदी

स्टेटडेस्क/पटना : बिहार में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि मधुबनी में पुरानी रंजिश के कारण हुईं दर्दनाक हत्याओं के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की। 11 अभियुक्त पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं। अब मुख्य अभियुक्त भी पकड़ा जा चुका है। मुख्यमंत्री ने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की बात कही।

दूसरी तरफ राजद के नेता तेजस्वी यादव इस हत्याकांड के बहाने जातीय द्वेष की राजनीति को हवा देने पर तुले हैं। राजद को लगता है कि जातीयता को हवा दिये बिना उसका अस्तित्व नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि राजद के राजकुमार आज जिस समाज के लोगों की दुखद हत्या पर ओवर रियेक्शन दे रहे हैं, उसी समाज के एक वरिष्ठ नेता को इन लोगों ने जीते जी इतना अपमानित किया था कि उन्हें एम्स के बेड से सादे कागज पर अपना इस्तीफा लालू प्रसाद को भेजना पड़ा था।

राजद के बड़े राजकुमार अपने सीनियर नेता जगदानंद को केवल इस बात के लिए खरी-खोटी सुना चुके हैं कि उन्होंने प्रदेश कार्यालय आने पर उनकी अगुवानी क्यों नहीं की ? यह वही राजद है, जिसने सामान्य जाति के गरीबों को 10 फीसद रिजर्वेशन देने के प्रधानमंत्री मोदी के फैसले का विरोध किया था।