दानापुर में घर और दुकान में घुसकर मारपीट पथराव एवम गोलीबारी, बदमाशो के हमले में 4 जख्मी

0
55

दानापुर,अजीत। थाना क्षेत्र के इमलीतल में देर रात असामाजिक तत्‍वो ने मामुली विवाद को लेकर मारपीट करते हुए रोड़ेबाजी की। इतना ही नहीं असामाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने के इरादे से कई राउंड गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। इस वारदात में तीन पुरुष व एक महिला जख्मी हो गए जिन्‍हे इलाज के लिए लोगो ने अस्‍पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दानापुर थाना पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट और पथराव करने वाले बदमाश असलहे के साथ थे जो घटना के बाद गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

असामाजिक तत्वों की मारपीट पथराव और गोलीबारी के निशान मोहम्मद खालिद के घर की दीवारों पर और परिसर में विक्रय पत्थर बयां कर रहे थे। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बारे में बताया जाता है की मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि इमलीतल निवासी मो खालिद दुकान के पास बैठे थे। तभी कुछ लड़के आये और झगड़ा शुरू कर दिया। खालिद के रिश्तेदार मो परवेज ने बताया कि‍ कुछ लोग अचानक आकर गाली गलौज करते हुए झगड़ा करने लगे और विरोध करने पर मारपीट करते हुए घर पर ईंट पत्थर चलाने लगे।

मारपीट करने वालों ने मो खालिद एवं जमीला समेत चार लोगों को जख्‍मी कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्‍पताल भेजा गया। जहां से में खालिद को बेहतर इलाज के लिए राजवंशी नगर हड्डी अस्पताल भेजा गया। थानाध्‍यक्ष कमलेश्‍वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है छानबीन की जा रही है।