39 C
Delhi
Homeबिहारपटनापटना में कंप्टीशन की तैयारी करने वाले स्टूडेंट ने किया सुसाइड

पटना में कंप्टीशन की तैयारी करने वाले स्टूडेंट ने किया सुसाइड

- Advertisement -spot_img

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में फिर एक स्टूडेंट ने सुसाइड किया है. सुसाइड करने वाले स्टूडेंट का नाम राजकुमार है. वो भागलपुर का रहने वाला था. कदमकुआं थाना के तहत स्वीट हर्ट लेन स्थित गायत्री कुंज अपार्टमेंट में चलने वाले एक लॉज में वो रहता था. रविवार को उसने अचानक सुसाइड कर लिया. फांसी के फंदे से लटकी हुई उसकी डेड बॉडी मिली.

लॉज में रहने वाले दूसरे स्टूडेंट्स ने इसकी जानकारी कदमकुआं थाना की पुलिस टीम को दिया. मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. राजकुमार पटन में रहकर सरकारी नौकरी के लिए तैयारी करता था. उसने सुसाइड क्यों किया, इस बारे में अब तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस टीम लॉज के उस कमरे को खंगाल रही है, जिसमें वो रह रहा था.

कमरे से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट मिला है या नहीं, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने राजकुमार के परिवार वालों को उसके सुसाइड करने की जानकारी दे दी है. आपको बता दें कि शनिवार को ही उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक मेडिकल की स्टूडेंट ने जहर खा लिया था. आईजीआईएमएस में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. पटना में लगातार दो दिनों के अंदर सुसाइड की ये दूसरी घटना है. 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -