39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंग'पलटूराम एसी में बैठकर जनता से बात करते हैं, हम खुले आसमान...

‘पलटूराम एसी में बैठकर जनता से बात करते हैं, हम खुले आसमान के नीचे फैसला ‘ऑन द स्पॉट’ करते हैं’

- Advertisement -spot_img

शिवम कुमार/पटना: छात्र राजद के संरक्षक सह, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के निर्देश पर छात्र राजद के प्रदेश कमिटी का विस्तार हुआ। इस मौके पर बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और छात्र राजद के बिहार प्रभारी सृजन स्वराज, बिहार के सभी विश्वविद्यालय प्रभारी राहुल यादव, छात्र राजद की महिला प्रकोष्ट की अध्य्क्ष नवीदीता शेखर मौजूद रही।

इस दौरान छात्र राजद के संरक्षक सह पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा. कहा कि बिहार पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. नीतीश सरकार नहीं चाहती है कि किसी भी मसले में सुधार हो। नीतीश कुमार बिहार की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने पीएम मोदी,  सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को एक साथ अपने निशाने पर लिया और कहा कि ये लोग पीठ पीछे छुरा भोंकने वाले लोग हैं. दम है तो सामने आएं, तेजप्रताप और तेजस्वी उन्हें चीर देंगे.

लालू यादव के बड़े बेटे ने सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम करार दिया और कहा कि  वे एसी रूम में बैठकर जनता से बात करते हैं.  हम तो खुले आसमान के नीचे बैठकर ‘ऑन द स्पॉट’ फैसला करते हैं.

तेजस्वी के बंगला खाली करने पर तेजप्रताप ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि आज तेजस्वी यादव का बंगला खाली करवा दिए, लेकिन कल तेजस्वी CM बनेंगे तो वो घर फिर से उनका होगा. उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी कहते थे सुशील मोदी सेक्रेटरी थे, लेकिन वे आज  11 स्टार का मॉल बनवा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वे लोग चाह रहे कि फिर से वही राज आ जाए की आपका बाप, दादा कुर्सी पे नहीं बैठे. तेजप्रताप ने कहा कि  BJP, RSS और बजरंग दल के लोग चाहते हैं कि गरीब का बेटा कुर्सी पर नहीं बैठे. बाप, दादा, दादा के दादा, परदादा को तेजप्रताप यादव कुर्सी पे बैठाने का काम करेगा।

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी कहते है गंगा मैया ने बुलाया है, लेकिन गंगा मैया तो किसी को सिर्फ एक बार ही बुलाती है. वे डिग्रीधारी छात्रों पकौड़ा बेचने को कह रहे हैं और अपना चेहरा चमकाते हैं.

तेजप्रताप यादव ने पिता को अपना पॉलिटिकल गुरु बताते हुए कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत जेल में डाला है.  उनकी रिहाई के लिए वे जल्दी ही लालू प्रसाद आंदोलन यानि ‘LP मूवमेंट’ शुरू करेंगे.  अंत में उन्होंने छात्र राजद के सभी पदाधिकारियों को अच्छे काम करने की सलाह दी.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -