39 C
Delhi
Homeबिहारपटनाहोली गीत शूट कर रहे कलाकरों के ड्रोन कैमरा और 7 लाख...

होली गीत शूट कर रहे कलाकरों के ड्रोन कैमरा और 7 लाख कैश को अपराधियों ने लूटा

- Advertisement -spot_img

पटना/अमित जायसवाल: राजधानी में अपराधियों का कहर जारी है. कैश लूट की वारदातें भी लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. अपराधियों ने बुधवार को फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस बार होली का गीत शूट कर रहे कलाकार और उनकी टीम अपराधियों का शिकार बने हैं. हथियार के बल पर इनसे 7 लाख रुपए कैश लूट लिए गए हैं.

अपराधियों ने सिर्फ कैश ही नहीं, बल्कि कलाकारों के ड्रोन कैमरा और एक 5डी कैमरा को भी लूट लिया है. लूटपाट की ये वारदात है पटना के दीदारगंज थाना के तहत नत्था चक इलाके की. कलाकार रंजन कुमार उपाध्याय और कैमरा मैन कार्तिक कुमार ने इस मामले में दीदारगंज थाना में लिखित रूप से कंप्लेन दर्ज कराया है. इन दोनों की मानें तो ये लोग होली गीत की शूटिंग कर रहे थे.

उसी दौरान हथियार से लैश होकर 7 अपराधी मौके पर आए थे. उन लोगों ने ही लूटपाट की. यहां तक की पर्स और उसमें रखे रुपए भी लूट लिए. वारदात की जानकारी मिलते ही फतुहा एसडीपीओ मनीष कुमार और दीदारगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने जांच शुरू कर दिया है. एसडीपीओ के अनुसार उनकी टीम जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लेगी. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पटना के अंदर कैश लूट की वारदातें काफी बढ़ गई हैं. 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -