भगवा हुआ 5 देशरत्न मार्ग का रंग, डिप्टी सीएम सुशील मोदी के नाम का लगा बोर्ड

0
916

सेंट्रल डेस्क: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज अपने नए सरकारी बंगले को देखने पहुँच गए. इस घर में पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव रहते थे जिन्होंने पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बंगला खाली किया था. यह बंगला पहले से हीं उपमुख्यमंत्री के लिए आवंटित है.

मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का नाम प्लेट भी बंगले पर लगा दिया गया. यही नहीं बल्कि सुशील मोदी ने घर के अन्दर घुस कर डायनिंग रूम, बेड रूम ही नहीं बल्कि किचन और बाथरूम का भी मुआयना किया. कहाँ किस तरह के मरम्मत की जरुरत है या नहीं इस पर बारीक नजर रखी.

वैसे इस दिन के आने का इन्तजार सुशील मोदी को काफी दिनों से करना पड़ रहा था. इस बंगले का मामला हाई कोर्ट ही नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था. 5, देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगले पर मीडियाकर्मियों की भीड़ जमा हो गयी.

बता दें कि, तेजस्‍वी इस बंगले में तब से रह रहे थे, जब वे महागठबंधन की सरकार में उपमुख्‍यमंत्री थे। अब इस घर पर भी भगवा रंग चढ़ गया है. दरअसल सुशिल कुमार मोदी ने अपने नेम प्लेटका कलर भगवा रखा है. दूसरी ओर तेजस्‍वी यादव अब अपने लिए आवंटित 1, पोलो रोड के बंगले में जाएंगे।