39.1 C
Delhi
Homeबिहारपटनापटना में ठेकेदार की भूल ने शातिर को दिया मौका, ले उड़ा...

पटना में ठेकेदार की भूल ने शातिर को दिया मौका, ले उड़ा कैश से भरा बैग

- Advertisement -spot_img

पटना/अमित जायसवाल : ठेकेदार ने एक ऐसी भूल कर दी, जिसका खामियाजा उन्हें खुद भुगतना पड़ रहा है. खुद से हुई चूक की वजह से उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है. लेकिन इनकी भूल का फायदा एक शातिर उठा ले गया. ठेकेदार के कैश से भरे बैग को एक शख्स चुपके से उड़ा ले गया. ये मामला राजधानी के एसके पुरी थाना इलाके का है. ठेकेदार का जो बैग शातिर ले उड़ा है, उसमें दो लाख रुपए कैश थे. ठेकेदार का नाम विपिन कुमार है और ये बेगूसराय के रहने वाले हैं. दरअसल, विपिन कुमार शुक्रवार को पटना में थे.

खाना खाने के लिए दोपहर के करीब डेढ़ बजे वो एसके पुरी पार्क के पास स्थित हरिलाल रेस्टोरेंट में पहुंचे. खाना खाने के दरम्यान कैश से भरे बैग को उन्होंने टेबल पर रख दिया. करीब दो बजे वो खाना खाने के बाद काउंटर पर बिल पेमेंट करने के लिए गए. इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठकर बेगूसराय के लिए निकल गए. रेस्टोरेंट से निकलने से पहले विपिन कुमार अपना कैश से भरा बैग टेबल पर ही छोड़ आए. इस बात का एहसास उन्हें तब हुआ जब वो बेगूसराय पहुंच गए. विपिन ने तुरंत मामले की जानकारी एसके पुरी थाना को दी. शनिवार को वो खुद भी थाना पहुंचे.

उनके कंप्लेन पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की. रेस्टोरेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. पुलिस के अनुसार फुटेज में टेबल पर रखे विपिन कुमार के कैश से भरे बैग को एक शख्स उठाकर ले जाता हुआ दिखा है. लेकिन फुटेज में उसका चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख पा रहा है. जिससे बैग ले जाने वाले शख्स की पहचान कर पाने में मुश्किल हो रही है. हालांकि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. बैग ले जाने वाले शख्स की पहचान और उसे पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -