पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 से अधिक वारदात को अंजाम देने वाला मोस्ट वांटेड अपराधी छोटू डोम

पटना/अमित जायसवाल: कुख्यात अपराधी छोटू डोम उर्फ छोटू को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसके एक साथी अर्जुन राम उर्फ राजू डोम को भी पकड़ा है. इन दोनों को मीठापुर पुल के नीचे से जक्कनपुर थाना की टीम ने पकड़ा है. इनके पास से एक पिस्टल और दो गोली भी बरामद की गई है. सिटी एसपी ईस्ट राजेंद्र कुमार भील के अनुसार छोटू डोम एक मोस्ट वांटेड अपराधी है. लंबे वक्त से पटना पुलिस को इसकी तलाश थी.


हथियार का डर दिखाकर डकैती और लूट की वारदातों को अंजाम देने में ये काफी माहिर है. डकैती और लूट के करीब 50 से अधिक अपराधिक वारदातों को ये अंजाम दे चुका है. पटना के अलग—अलग थानों में इसके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज हैं. इसमें आर्म्स एक्ट का भी मामला शामिल है. पुलिस ने छोटू के जिस साथी अर्जुन राम को गिरफ्तार किया है, वो 4 महीने पहले ही जेल से छुटकर आया था. हत्या के मामले में वो जेल में कैद था.

फिलहाल पुलिस टीम दोनों ही अपराधियों से पूछताछ कर रही है. किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए ही ये दोनों आए थे. लेकिन उसके पहले ही इनके मौजूद होने की गुप्त सूचना एसएसपी गरिमा मलिक को मिल गई थी. जिसके बाद ही पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.