राजधानी में जारी है चोरों का आतंक, एक साथ 4 दुकानों में की चोरी

0
78

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में चोरों का आतंक लगातार जारी है. चोरी की वारदातों में किसी प्रकार की कमी नहीं आ रही है. हर एक-दो दिनों पर किसी न किसी इलाके से चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. इस बार चोरी का मामला सामने आया है, जक्कनपुर थाना के जयप्रकाश नगर इलाके से.

इस इलाके में स्थित एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4 दुकानों में शातिर चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इनमें कपड़ा की दो और पान मसाला व ड्राइक्लिन की दुकान शामिल है. इन चारों दुकानों से कुल मिलाकर 10 लाख रुपए से अधिक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. इसमें कुछ कैश, कीमती कपड़े और दूसरे सामान भी शामिल हैं.

चोरी की इस वारदात को अपराधियों ने बुधवार की देर रात अंजाम दिया. चारों दुकानों का ताला टूटा हुआ पाया गया था. गुरुवार को वारदात की जानकारी जक्कनपुर थाने की पुलिस का दी गई. पुलिस टीम ने जांच की. जिस जगह पर चोरी की ये वारदात हुई है, वहां पर आसपास में  एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है.

ऐसे में शातिर चोरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी में पुलिस को दिक्कतें हो रही है. बड़ी बात ये है कि राजधानी में दिन-प्रतिदिन चोरी के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से पटना पुलिस की पेट्रोलिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जिसका जवाब देने में पुलिस अधिकारियों को भी दिक्कत हो रही है.