बेखौफ अपराधी पटना में लूटना चाहते थे ज्वेलरी शॉप, महिला के पैर में लग गई है गोली

0
71

पटना/अमित जायसवाल: बेखौफ अपराधियों ने फिर राजधानी के अंदर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. हथियार से लैश अपराधी आए तो थे एक ज्वेलरी शॉप को लूटने, लेकिन नाकाम अपने आपराधिक मंशा में ये नाकाम हो गए. ज्वेलरी शॉप को लूट तो नहीं पाएं. लेकिन इनकी तरफ से चलाई गई गोली एक महिला को लग गई. हालांकि भागने के क्रम में एक अपराधी भी पब्ल्कि के भीड़ के हत्थे चढ़ गया.

जिसकी पब्ल्कि ने खूब पिटाई की. ये मामला पटना के भूतनाथ इलाके का है. वारदात की जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. गोली लगने से घायल महिला और पब्लिक की पिटाई से घायल हुए अपराधी को इलाज के लिए एनएमसीएच में एडमिट कराया गया है. पुलिस के अनुसार अपराधियों की चलाई गई गोली महिला के पैर में लगी है.

 — दुकानदार के शोर मचाने पर जुट गई थी पब्लिक

भूतनाथ रोड में सुहाग ज्वेलर्स है. हथियार से लैश 4 अपराधी देर शाम यहां पर पहुंचे थे. हथियार का डर दिखाकर अपराधी ज्चेलरी और कैश लूटना चाहते थे. लेकिन दुकानदार ने साहस दिखाया. फिर दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनते ही आसपास की पब्लिक मौके पर पहुंच गई. पब्लिक की भीड़ देख अपराधी भागने लगे.

इसी क्रम में एक अपराधी ने गोली चला दी. जो पास में ही सब्जी खरीद रही महिला ममता देवी के पैर में जा लगी. इसी बीच पब्लिक ने भी एक अपराधी को धर दबोचा. उसकी जमकर पिटाई की. अब पटना पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही फरार होने वाले अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी करने की कार्रवाई में जुट गई है.