बनियापुर में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या के बाद लोगों ने किया बवाल

छपरा: सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के भूसाव पंचायत के वार्ड नंबर 12 के वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया। बुधवार को घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। इस दौरान आक्रोशित लोगों द्वारा पुलिस की एक गाड़ी में आग लगा दी गई जबकि अन्य तीन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अधिकारियों के काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ इसके बाद लोगों ने शव को पुलिस को उठाने दिया।


बताया जाता है कि वार्ड सदस्य की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। इसी बीच पुलिसिंग व्यवस्था से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखकर चार पांच थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और मढ़ौरा डीएसपी इसकी तहकीकात करने में जुट गए। देखते-देखते लोगों का गुस्सा परवान चढ़ गया और लोगों ने जलालपुर थाने की पुलिस गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

देखते-देखते गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस की अन्य गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। काफी देर तक लोगों ने जमकर बवाल काटा। बाद में काफी मशक्कत के बाद पुलिस स्थिति पर काबू पाईऔर इसके बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। हत्या के सभी कारणों पर पुलिस सघन जांच कर रही है।