बेतिया में अपराध की साजिश रचते हथियार सहित 10 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया/अवधेश कुमार शर्मा: जिला पुलिस ने अपराध की साजिश रचते 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बीते साल की आखिरी रात गुरुवार को पुलिस की टीम ने एसड्राइव के दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बदमाशों को गिरफ्तार किया। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पर्वतीया टोला निवासी अजीत कुमार, नंदन कुमार, चरागाहा के मिथिलेश कुमार, विक्की कुमार, पूर्वी करगहिया के सिपाही कुमार, अनिल कुमार उर्फ सूखा, ओम प्रकाश कुमार, मनु राम, दीनानाथ कुमार तथा लौरिया थाना क्षेत्र के परोरहा निवासी गुड्डू यादव को गिरफ्तार किया गया है।



उनके पास से 12 व 315 बोर का दो देसी तमंचा, पांच कारतूस, लोहे की दो चाकू व तीन बाइक जब्त किया गया है। बदमाशों के द्वारा झपट्टा मारकर छीने गए पांच सेलफोन को भी पुलिस ने बरामद किया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से कई का आपराधिक इतिहास रहा है। वे पहले भी जेल जा चुके हैं।

गिरफ्तार सिपाही कुमार व मिथिलेश कुमार को मुफस्सिल पुलिस पूर्व में चोरी के मामले में तथा अजीत कुमार को चाकूबाजी के मामले में जेल भेज चुकी है। जबकि पूर्वी चंपारण के रक्सौल में दर्ज शराब कांड के एक मामले में अनिल कुमार पूर्व में जेल जा चुका है। बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है। एसपी ने कहा कि शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अपराध में कमी आएगी। नए वर्ष में अमन कायम करने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी।