17.1 C
Delhi
Homeबिहारभागलपुर के होटल में पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में दो युवक-युवती...

भागलपुर के होटल में पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में दो युवक-युवती गिरफ्तार

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: भागलपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के एमपी द्विवेदी रोड में अवस्थित नवनीत होटल ने पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है. वहीं इस दौरान पुलिस ने होटल के दो अलग – अलग कमरे से चंदन राज और मोहम्मद एहसान को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने कमरे से दवाई सहित कई प्रतिबंधित समान बरामद किया है.

पुलिस ने इस दौरान दो लड़कियों को भी देह व्यापार के चंगुल से मुक्त करा लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने होटल मैनेजर नंदन कुमार झा को भी गिरफ्तार किय है. जबकि होटल का मालिक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस संबंध में सिटी एसपी ने बताया की दोनों लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. जबकि गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया है.

भागलपुर के नवनीत होटल में नियमित पुलिसिया जांच नहीं हो पाती है. यही कारण है कि होटल में मालिक की मिलीभगत से बड़े ही आराम से देह व्यापार का गोरखधंधा होता है. इस बारे में स्थानीय लोगों की मानें तो होटल का रास्ता काफी संकरा है. पुलिस की जिप्सी भी इसमें नहीं जा सकती है. इसलिए पुलिस अधिकारी को जिप्सी से उतरकर होटल की जांच करना रास नहीं आता है.

भागलपुर के होटल नवनीत में देह व्यापार का ये कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी पुलिस ने तकरीबन 3 महीने पहले तातारपुर थाना क्षेत्र के होटल ग्लोरी में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था. इसी कड़ी में 26 जुलाई को लहेरिटोला के एक होटल से पुलिस ने देह व्यापार के मामले में मामला दर्ज किया था.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -