‘शत्रुघ्न सिन्हा कितना भी तारीफ कर लें पीएम मोदी की, बीजेपी से टिकट की गारंटी नहीं है’

0
125

सेंट्रल डेस्क : शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की आलोचना करते आ रहे हैं लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी. राज्य के भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने संवाददाताओं से यहां कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं. दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया.

मगर भाजपा नेता नित्यानंद राय का मानना है कि यह प्रशंसा भी उनके टिकट की गारंटी नहीं है. भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है। जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है.

https://youtu.be/sTgwarg-Uo8

लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीते काफी समय से बीजेपी के खिलाफ बागी तेवर अख्तियार करते रहे हैं. कई बार विपक्षी पार्टियों के मंच से भी पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं.