प्रियंका गांधी के आगमन से बौखलाई भाजपा, लगातार कर रहे हैं अमर्यादित टिप्पणी: तारिक अनवर

0
228

कटिहार/कुमार मुकेश चौधरी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने आज कटिहार में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राफेल के मुद्दे पर कैग द्वारा क्लीनचीट अगर सही है तो फिर केंद्र सरकार इसकी पूरी जांच जेपीसी से क्यों नहीं करवा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जेपीसी जाँच की मांग शुरू से करते आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी के आगमन के बाद खुशी की लहर है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के कांग्रेस में आगमन से डरकर बौखला गई है। इसलिए भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा बौखलाहट में अनाप-शनाप बयान दिए जा रहे हैं ।

उन्होंने कटिहार में मोदी भक्तों के द्वारा लगातार प्रियंका गांधी के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी पर कहा कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की नारी सम्मान के मामले में मानसिकता ही दुर्भावनापूर्ण रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नारी सम्मान के मामले में मानसिकता कभी स्पष्ट नहीं रही है।

उन्होंने प्रियंका गांधी  के सक्रिय राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि  प्रियंका के आने से ना सिर्फ कांग्रेस को मजबूती मिलेगी बल्कि राहुल गांधी का बोझ भी हल्का होगा।

उन्होंने  कहा कि महागठबंधन में सीट के तालमेंल या बंटवारे को लेकर कोई विवाद नही है जल्द ही महागठबंधन के सभी  दल इसे बैठकर सुलझा लेंगे। वहीं उन्होंने मोदी के मुलायम प्रेम पर कहा कि  ये मुलायम सिंह यादव के उम्र का असर है।

बिहार बजट को उन्होंने जुमलेबाजी कहते हुए कहा कि इस बजट में ,क्रियान्वयन का कोई योजना ही नहीं है। वहीं उन्होंने बुनियादी शिक्षा के गिरते स्तर पर कहा कि की बिहार की शिक्षा पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है और सरकार इस बर्बाद शिक्षा को सुधारने के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। वहीं उन्होंने महागठबंधन में कौन होगा प्रधानमंत्री के सवाल पर कहा कि इसका फैसला चुनाव के बाद सभी पार्टियां मिल बैठ कर करेगी।