पुलवामा अटैक : बोले मांझी- पीएम मोदी दिखाएं 56 इंच का सीना, 44 के बदले मारें 440

0
104

पटना/(नियाज़ आलम): जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर जहां देश में गम और गुस्से का माहौल है। वहीं अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर दुख व्यक्त करने के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवाद पर दिए गए उनका बयान याद दिलाया है। मांझी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि अगर हमारे एक जवान शहीद होते हैं तो उसके बदले वह दुश्मन के 10 सिर लाएंगे। मांझी ने कहा कि प्रभावा हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं तो पीएम मोदी से कहना चाहते हैं कि क्या वह इसके बदले दुश्मन के 440 सिर लाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संदर्भ में भी पीएम का बयान जुमलाबाजी ही साबित होगा। मांझी ने कहा कि केंद्र सरकार के लोगों को यह बात समझनी चाहिए और वह जुमलेबाजी पर नहीं बल्कि सच्चाई पर काम करें। इसके साथ ही हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस घड़ी में देश का हर नागरिक सरकार के साथ खड़ा है। प्रधानमंत्री इस मामले में कोई भी निर्णय लें ताकि पाकिस्तान को करारा जवाब दे सकें।