39 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया: पहले भी दो बार ले जा चुके है AK-47, ग्रेनेड लांचर...

पूर्णिया: पहले भी दो बार ले जा चुके है AK-47, ग्रेनेड लांचर और 9000 गोलियां

- Advertisement -spot_img

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): तीनों गिरफ्तार कुख्यात तस्करों ने एक और बड़ा खुलासा किया.कहा पहले भी दो बार ले जा चुके है AK 47,ग्रेनेड लांचर और 9000 गोलियां.कहा संगठन के कई और लोग है जो बिहार में नक्सलियों के लिए काम कर रहे है.

गिरफ्तार कुख्यात तस्करों से पुलिस अभी और पूछताछ करने के लिए रिमांड पर ले रही है.पुलिस अभी ये जानने की कोशिश कर रही है कि इनलोगों की मंशा क्या है.तीनो गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस के समक्ष बताया कि हमलोग ये तीसरी बार गोली और हथियारों ले जा रहे थे.

इसके पहले दो बार AK 47,ग्रेनेड लांचर और 9000 गोलियां ले गए थे.तीनो ने बताया कि संगठन के कई और लोग है जो अब भी बिहार में है.जो बिहार के नक्सलियों की मदद कर रहे है.उन्होंने बताया कि मुकेश सिंह और संतोष सिंह 10 से अधिक बार AK 47,ग्रेनेड लांचर और गोलियां लेकर जा चुके है.

तीनो गिरफ्तार आतंकी ने बताया कि संगठन का सम्पर्क कई आतंकवादी संगठनों से है.जिसे AK 47,ग्रेनेड लांचर और गोलियां सप्लाई की जाती है.तीनो ने बताया कि संगठन का काम बिहार के अलावे कई राज्यों में चलता है.

बताते चलें कि पुलिस के सामने जैसे-जैसे खुलासे ये तीनो गिरफ्तार तस्कर कर रहे है.उससे पूर्णिया पुलिस हाई अलर्ट हो गई है.बताते चलें कि मुकेश और संतोष मणिपुर में ही रहकर आर्म्स का कारोबार चलाता था।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -