पूर्णिया: पैसों की लत ऐसी की 15-15 लाख रुपये की महंगी SUV में लाते है शराब

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): पैसों कमाने के लिये कम उम्र के लड़के कोई भी रिस्क उठाने को तैयार रहते है.उसे सही और गलत से कोई मतलब नही रहता.पता नही अभिभावक क्या सोचते है.बताते चलें कि आजकल के कम उम्र के लड़कों में पैसे कमाने की लत कुछ ऐसी लगी की शराब ढोने के लिए 15-15 लाख की SUV का इस्तेमाल करने लगे है.ताकि किसी को इतनी महंगी गाड़ी पर कोई शक न हो और रुपये भी आराम से कमा लें.



गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने जिले के सभी थानाध्यक्ष/ओ0पी0 अध्यक्षों को शराब की बरामदगी/तस्करों/अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु सघन वाहन चेकिंग करने का सख्त निर्देश दिया गया है.साथ ही जिले में मद्य निषेध अभियान के क्रम में लगातार सघन वाहन चेकिंग एवं छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज दिनांक-19.02.2021 को वाहन चेकिंग के क्रम में बरसोनी टोल प्लाजा के पास दो सफारी गाड़ी रजि न0 BR11H4927 एवं BR11M 2047 को रोक कर सघन तलाशी ली गयी, तलाशी के क्रम में कुल-232 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया.


विधिसम्मत कारवाई पुर्ण करते हुए बिहार राज्य में पूर्णतः प्रतिबंधित शराब एवं तथा दो सफारी गाड़ी को विधिवत जप्त किया गया,एवं गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणी :

(1) दिवाकर कुमार पिता कपिल देव मंडल साकिन सुखसेना टोला थाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया
(2) ललन कुमार पिता श्री अवधेश प्रसाद मोदी साकिन लोकांची थाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया
(3) अरुण यादव पिता धीरेंद्र यादव साकिन पिराघिया खथाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया
(4) विकास कुमार पिता रामानुज प्रसाद साकिन पिराघिया खथाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया
(5) मुकेश कुमार पिता स्वर्गीय श्याम सुंदर प्रसाद यादव साकिन पिराघिया खथाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया
(6) आलोक कुमार मेहता पिताश्री मुसुक लाल यादव साकिन जियान गंज थाना सरसी जिला पूर्णिया