बड़ी खबर : दवा कारोबारी पवन केडिया की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, कल से सभी दवा दुकानें बंद, सीसीटीवी को मदद ले रही है पुलिस

अररिया/फारबिसगंज/राजेश कुमार झा : बीच शहर में अपराधियों में मचाया तांडव.फारबिसगंज के बड़े दवा कारोबारी पवन केडिया की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी.पुलिस अधीक्षक अररिया ने बिफोरप्रिन्ट को बताया की हत्या की जानकारी मिली है. पुलिस हत्यारे को खोज में लग चुकी है.



हत्या के कारणों का कुछ पता नही चला है. पुलिस घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.व्यवसायियों में काफी आक्रोश है.जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती तब तक सभी दवा दुकानें बंद रहेगी.

बताते चलें कि लहूलुहान कानून-व्यवस्था की नाकामयाबी से जुड़ी एक और दिल दहलाने वाली खबर अररिया जिले के फॉरबिसगंज से आ रही है.जहां शहर के प्रसिद्ध दवा व्यवसायी पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

घटना शाम लगभग 7.30 बजे की है ,जब पवन अस्पताल रोड स्थित अपनी दवा दुकान से छुआ पट्टी स्थित अपने आवास लौट रहे थे.वारदात झावक गली के पास हुई.घायल पवन को अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया.

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मिली जानकारी अनुसार ,पवन केडिया अपने भाई ललित केडिया के साथ स्कूटी से अपने आवास लौट रहे थे.इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की.गोली उनके पेट और पैर में लगी और वे स्कूटी से नीचे गिर गए.तत्काल उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया.

उसके बाद हजारों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई और आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और धक्कामुक्की भी किया. चर्चा यह है कि मामला रंगदारी से जुड़ा हो सकता है,हालांकि इस बाबत न तो कोई परिजन न ही पुलिस अधिकारी ही कुछ बोलने के लिए तैयार है.