पूर्णियां : नही रहे जिला खेल पदाधिकारी रणधीर सिंह, जिलापदाधिकारी सहित तमाम पदाधिकारी एवं खेल प्रेमियों ने दी श्रद्धांजलि

पूर्णियां/राजेश कुमार झा : जिले के सभी खेल प्रेमियों के लिये बुरी खबर.नही रहे जिला खेल पदाधिकारी रणधीर सिंह.जिलापदाधिकारी राहुल कुमार एवं पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा सहित जिले के तमाम पदाधिकारी एवं खेल प्रेमियों ने दी श्रद्धांजलि. बताते चलें कि जिला के खेल पदाधिकारी रणधीर कुमार के आकस्मिक निधन पर जिला खेल संघ दुख व्यक्त किया.खेल संघ के सभी पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त करते हुए कहा उन्होंने खेल को बढ़ावा देने में अथक प्रयास किया था.



वे एक तकनीकी दृष्टिकोण से बहुत ही मजबूत थे.इस दुख की घड़ी में खेल संघ उनके परिवार के साथ खड़ा है और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.इसके बाद जिले के सभी खेल प्रेमियों ने जिला स्कूल स्टेडियम के खेल मैदान परिसर पूर्णिया में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर खेल जगत के पदाधिकारी गण एवं खिलाड़ियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

श्रद्धांजलि सभा में सभी खेल प्रेमियों ने स्व रणधीर सिंह के कार्यकलाप की चर्चा करते हुए कहा कि इनके खेल कार्यकाल में खेल काफी बेहतरीन तरीके से आगे बढा है.खिलाडियों एवं कलाकारों को काफी सम्मान देते थे.इनके समय मे खिलाड़ियों एवं कलाकारों ने काफी प्रसिद्धि प्राप्त की.

उक्त बातें पूर्णिया जिला किक्रेट संघ के सचिव श्री हरिओम झा एवं खेल संघ के अध्यक्ष गौतम वर्मा ने संयुक्त रुप से कही.उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए व्यक्तिगत क्षति है.मैं उन्हें सादर नमन करता हूं, और ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके परिजनों को सहन शक्ति दे.