15.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँअब एसटीएफ के खतरनाक जांबाजों की नजर पर 50 हजार का इनामी...

अब एसटीएफ के खतरनाक जांबाजों की नजर पर 50 हजार का इनामी आशीष सिंह उर्फ अठिया…पढें पूरी खबर

- Advertisement -

पूर्णिया/राजेश कुमार झा: पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह सहित कई बड़े हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशीष सिंह उर्फ अठिया की गिरफ्तारी को लेकर 50 हजार का इनाम घोषित हो चुका है। अब एसटीएफ के खतरनाक जांबाजों की नजर में कुख्यात अपराधी अठिया आ चुका है। ये अपराधी अब किसी भी वक्त एसटीएफ के हत्थे चढ़ सकता है।

बताते चलें कि पूर्णिया जिले के धमदाहा अनुमंडल के सरसी गावँ का रहने वाला आशीष सिंह उर्फ अठिया ने बहुत कम समय मे अपराध की दुनिया में अपना वर्चस्व बना लिया है। अठिया पर कई लोगों की हत्या का संगीन आरोप लग चुका है। पुलिस भी अब अठिया को हर कीमत पर गिरफ्तार करने के लिये पूरा नेटवर्क बिछा चुकी है। पूर्णिया पुलिस अधीक्षक दयाशंकर बताया की आशीष सिंह उर्फ अठिया की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ को पत्र लिखा जा चुका है। उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया जा चुका है।

बताते चलें कि 2020 के विधानसभा चुनाव के दिन कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की हत्या कर दी गई थी। उसके बाद 12 नवम्बर 2021 को वर्तमान पूर्व जिप सदस्य अनुलिका सिंह के पति पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह की हत्या में भी अठिया सहित दो लोगों को नामजद किया गया था। जिसमे दो नामजद अभी जेल में है और अठिया अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सका है। 06 जनवरी 2022 को बिट्टू सिंह समर्थक नीरज झा की भी हत्या में अठिया सहित तीन लोगों को नामजद किया गया है। अठिया पूर्णिया पुलिस के लिए सरदर्द बन चुका है। जिसको लेकर पूर्णिया पुलिस की काफी फजीहत हो रही है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पूर्णिया पुलिस अधीक्षक ने अठिया की गिरफ्तारी के लिये एसटीए को पत्र लिख दिया है। अब अठिया के लिये छिपना नामुमकिन है।

यह भी पढ़े….

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -