पूर्णिया: बुचन यादव पर हमले के बाद दहशत में लोग, अपराधियों के बीच खूनी गैंगवार

0
148

पूर्णिया/(राजेश कुमार झा): कुख्यात अपराधी बुचन यादव पर उसके ही गांव में दूसरे गिरोह के लोगों ने बम और गोली से हमला कर घायल कर दिया है. जिससे बुचन यादव का एक पैर काटना पड़ा. इस हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई एवं बुचन यादव का बॉडीगार्ड और बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया. सभी घायलों का इलाज सिल्लीगुड़ी के पारामाउंट हॉस्पिटल में चल रहा है. बुचन यादव खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं एवं दो अन्य घायल की स्तिथि चिंताजनक बनी हुई है.

इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना के बाद बुचन यादव के बेटे ने धमदाहा से राजद के पूर्व विधायक दिलीप यादव, स्व0 बालो यादव के पुत्र भूषण यादव सहित 10 लोगों को नामजद बनाया है। बता दें कि, दो गुटों के अपराधियों के बीच हुई खूनी संघर्ष के बाद धमदाहा अनुमंडल के बी0 कोठी प्रखंड के मोजमपट्टी गांव की स्थिति काफी खराब है. लोग कुछ भी बोलने से डर रहे है. पूरा गांव किसी अनहोनी घटना से डर के साये में जी रहे है.

कोई भी इस घटना पर मुंह खोलने से भी डर रहा है. पुलिस अभी भी घटनास्थल पर कैंप की हुई है. फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा ले रही है. एसडीपीओ धमदाहा स्वयं घटनास्थल पर कैंप किये हुए है. कोई अनहोनी घटना नही हो इसके लिए पुलिस भी सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए तैयार है.