Purnia: निगम की कार्यवाही के खिलाफ पैनोरमा डेवलपर्स सहित कई रसूखदारों को हाईकोर्ट का झटका, पढ़ें पूरी खबर

0
434

पैनोरमा डेवलपर्स के मालिक संजीव मिश्रा सहित सभी रसूखदारों पर चलेगा निगरानी वाद

Rajesh Kumar Jha: नगर निगम के अनुसार पारित नियमों का पालन नहीं करने के उपरांत निगम ने शहर के कई बिल्डर्स पर कारवाई करते हुए उनपर जुर्माना लगाते हुए काम रोकने का निर्देश जारी कर दिया गया.जुर्माना और काम रोकने की खबर से पूरे शहर के बिल्डरों में हड़कंप मच गया.शहर के कई बिल्डरों ने नगर निगम के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया.लेकिन वहां भी इन रसूखदार बिल्डर्स को राहत नहीं मिली.माननीय उच्च न्यायालय ने नगर निगम के आदेश को बरकरार रखा.

जिससे बिल्डरों को बड़ा झटका लगा. बताते चलें कि नगर आयुक्त नगर निगम पूर्णिया द्वारा बिल्डर पैनोरमा ग्रुप के रंगभूमि मैदान चौक स्तिथ ऋतिक प्रभात एवं रितेश कुमार के बन रहे बिल्डिंग पर जांच के दौरान पाया गया की उक्त बिल्डिंग निगम के द्वारा पास नक्शे के अनुसार नहीं बनाया जा रहा है.जिस पर निगम द्वारा दिये गए निगरानी वाद के निर्णय के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया.

लेकिन माननीय उच्च न्यायालय ने बिल्र्डर्स के अनुरोध को अस्वीकार करते हुए निगम के आदेश को बरकरार रखते हुए यथास्थिति बनाये रखने का भी आदेश दिया. इस सम्बंध में नगर आयुक्त नगर निगम पूर्णिया ने सभी बिल्डरों से अपील की है की निगम के नियमों का पालन करते हुए भवन का निर्माण करें.