15.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : नीरज हत्याकांड में नया खुलासा, बैरियर के लिये नही हुई...

पूर्णिया : नीरज हत्याकांड में नया खुलासा, बैरियर के लिये नही हुई है हत्या

- Advertisement -

पूर्णिया : (राजेश कुमार झा) : नीरज झा हत्याकांड में नया खुलासा सामने आ रहा है! बैरियर के लिये हत्या नहीं हुई है, बैरियर संचालन में किसी से कोई विवाद की बात पुलिस को अभी तक नहीं मिली है!

इस हत्याकांड की तफ्तीश के लिये पुलिस की दो टीमें काम कर रही है, सूत्रों के मुताबिक पुलिस को नीरज हत्याकांड में एक महिला की भूमिका की जानकारी मिली है! पुलिस को इस महिला की भूमिका पर कई सन्देहास्पद जानकारी मिली है, लेकिन पुलिस जब तक कोई ठोस सबूत तक नहीं पहुंचती तब तक इस बारे में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है!

इसके अलावे भी पुलिस कई और बिंदुओं पर काम कर रही है! इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि बहुत जल्द हमलोग रिजल्ट दे देंगे, बताते चलें कि पुलिस नीरज झा की पूरी जन्मकुंडली भी निकाल चुकी है! पुलिस नीरज झा के साथ उस महिला के सबंधों की भी जांच कर रही है!

बताते चलें कि 06 जनवरी को दिन के साढ़े 10 बजे शहर केके हाट थाना से महज कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने नीरज झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी! मृतक के परिजनों ने आशीष सिंह, श्यामल सिंह और शंकर सिंह पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस की तफ्तीश में कई और बातें सामने आ रही है! फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -