14.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : हाई सिक्योरिटी जोन में दिन के 12 बजे हथियार के...

पूर्णिया : हाई सिक्योरिटी जोन में दिन के 12 बजे हथियार के बल पर 1 लाख रुपए की लूट

- Advertisement -


पूर्णिया (राजेश कुमार झा) : शहर में एसपी व डीएम और मंत्री आवास से महज 200 मीटर की दूरी पर लूट की घटना हुई.घटना शहर के विश्वसरैया चौक के पास बुधवार को दिन के 12 बजे की है, कुछ हथियार बन्द अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक से हथियार का भय दिखाकर एक लाख दो हजार रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए!

घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया.पीड़ित का नाम चिंटू कुमार पिता रामविलास साह है, वह श्रीनगर हाता बच्चा जेल रोड के रहने वाले है.चिंटू ने बताया कि वह घर में ही किराना दुकान चलाता है.! मंगलवार को उसने बंधन बैंक से लोन के दो लाख रुपये निकाला था!

जिसमें एक लाख 52 हजार रुपये आईडीबीआई बैंक में जमा करने के लिए बाइक से अकेले ही जा रहा था.एक लाख दो हजार नकद पैंट के जेब में और बांकी के 50 हजार रुपये जैकेट के जेब में रखा था.वह जैसे ही विश्वसरैया चौक के पास पहुंचा, तभी पहले से घात लगाए बैठे चार युवक ने बाइक रोकने के लिए इशारा किया और उसने बाइक रोक दिया!

जैसे ही बाइक रोका कि दो युवक सामने आ गए और एक ने पिस्टल सटाकर रुपये निकालने के लिए कहा और यह भी कहा कि यदि हल्ला किया तो गोली मार देगें, उसने पैंट के जेब में रखे सभी एक लाख दो हजार रुपये निकाल कर थमा दिया!

पीड़ित ने बताया कि दो बाइक सवार चार युवक लूट के बाद पंचमुखी मंदिर के तरफ भाग गया! चिंटू ने शोर मचाया लेकिन तबतक सभी अपराधी वहां से भाग चुके थे, उसने घटना की सूचना के0 हाट थाना को दिया! मौके पर पुलिस पहुंच क आसपास के दुकानदार व लोगों से पूछताछ करने लगा!

जिस जगह अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया वह काफी संवेदनशील इलाका है! वहां कार्यपालक अभियंता, सिविल सर्जन, डीएम, एसपी एवं जदयू की खाद एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री का आवासीय क्षेत्र है! चौक से पूरब लाइन बाजार,दक्षिण एसडीएम आवास व उत्तर रामबाग रोड है! इसने संवेदनशील और रिहायशी इलाके में लूट की घटना का अंजाम देना पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं! पीड़ित द्वारा थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है!

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -