13.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया :अज्ञात शव मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत, तरह-तरह की अफवाहों...

पूर्णिया :अज्ञात शव मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत, तरह-तरह की अफवाहों से ग्रामीण हो रहे है भयभीत

- Advertisement -

पूर्णिया: (राजेश कुमार झा) : जिले के मुफ्फसिल थानाक्षेत्र में आये दिन अज्ञात शवों के मिलने से ग्रामीणों में तरह तरह की अफवाहें फैल रही है, शाम होते ही लोग घरों से बाहर निकलना मुनासिब नहीं समझ रहे है, लोग तरह तरह की बाते कर रहे है।

बताते चलें कि पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजीगंज से रामघाट जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग के पास मक्का खेत में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। जिससे इलाके में अफरी-तफरी का माहौल बन गया.देखते ही देखते लोगों का भीड़ उमड़ पड़ी. शव का शिनाख्त अब तक नहीं हो पाया है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि घास काटने मक्का खेत होते हुए जा रहे थे कि देखे कि काफी मक्का का पौधा टूटा हुआ था।

जब कुछ दूर आगे बढ़े तो एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था.शव के अगल-बगल मक्का का पौधा भी टूटा हुआ था। मृतक लाल और सफेद रंग का शर्ट, पीला गंजी, कत्थी रंग का जैकेट और ब्लू रंग का लूंगी पहना हुआ है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दिया, सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा दिया है।

वहीं शव के चेहरे पर जख्म का निशान भी है.जिसे देखकर ग्रामीणों ने हत्या का आशंका जताया है, घटना के सम्बंध मुफस्सिल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिये भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल सकती है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -