39.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया: हथियार तस्कर के गाड़ी से राइफल, पिस्टल और बुलेटप्रूफ़ जैकेट बरामद

पूर्णिया: हथियार तस्कर के गाड़ी से राइफल, पिस्टल और बुलेटप्रूफ़ जैकेट बरामद

- Advertisement -spot_img

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा की एक और बड़ी उपलब्धि सामने आयी है. हेडक्वार्टर से लेकर पूरे देश में इनकी काबिलियत और बहादुरी की चर्चा हो रही है. इन्होने नक्सलियों की कमर तोड़ दी. बताते चलें कि पुलिस टीम के द्वारा अलग-अलग स्थानों से हथियारों के साथ-साथ तीन कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त मुकेश कुमार सिंह के पास से गाड़ी में छिपाया हुआ एक राइफल,0.32 बोर का एक पिस्टल,04 उच्च कोटि के बुलेटप्रूफ़ जैकेट,15 चक्र जिंदा कारतूस,06 मोबाइल फोन, 02 ए.टी.एम कार्ड, 01 पासबुक और कुल 12,500 रुपये बरामद किया गया है.

विशाल शर्मा की स्पेशल टीम ने पुर्णिया के जीरो माईल से लेकर दालकोला चेकपोस्ट तक चप्पे-चप्पे की निगरानी शुरू कर दी.सबसे बड़ी बात ख़बरीं ने ये नही बता पाए कि गाड़ी किस दिन गुजरेगी . पुलिस अधीक्षक की टीम के साथ स्वयं पुर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा लगातार 48 घण्टों तक निगरानी करते रहे.


लोक सभा चुनाव 2019 की तैयारी को लेकर पूर्णिया पुलिस अधीक्षक लगातार जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को सघन छापेमारी का निर्देश दिया है.इसी कड़ी में बायसी थाना पुलिस को गश्ती के दौरान दालकोला चेकपोस्ट पर सफारी गाड़ी के साथ हथियार और तीन तस्कर को भी हिरासत में लिया.पूर्णियां पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि बायसी थाना ने गश्ती के दौरान एक उजले सफारी गाड़ी को रोकना चाहा, लेकिन चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा और पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ा.

जिसमें तीन अभियुक्त पकड़ाए जो मुकेश कुमार सिंह-पटना,मुकेश कुमार गुप्ता-नागालैंड और त्रिपुरारी सिंह है जो झारखंड में रहता है.इन तीनो से जब पूछताछ की गई तो इन अभियुक्तो के द्वारा तस्करी का आग्नेयास्त्र और कारतूस उग्रवादी संगठन को पहुँचाया जाता था.इतना ही नही इन अभियुक्तो के माध्यम से उन्हें हथियार बेचा भी जाता था और रूपये का लेन-देन भी किया जाता था.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -