14.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह की...

पूर्णिया : कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह की हत्या का मुख्य नामजद आरोपी ,14 महीने बाद चढा पुलिस के हत्थे

- Advertisement -


पूर्णिया (राजेश कुमार झा) : कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह हत्याकांड में नामजद मुख्य आरोपी मिठू सिंह को सरसी पुलिस ने 14 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है!

शुक्रवार को देर रात सरसी स्थित उसके घर में छापेमारी कर गिरफ्तारी की गई है.कुख्यात लड्डू सिंह की हत्याकांड में भी मिट्ठू सिंह को नामजद आरोपी बनाया गया था, बता दें कि वर्ष 2000 में सरसी के रहने वाले लड्डू सिंह की हत्या कर दी गई थी, जिसमें मिठू सिंह को नामजद आरोपी बनाया गया था!

हत्या के बाद मिठू फरार चल रहा था, उसके बाद मिठू ने वर्ष 2020 के नवम्बर महीने में बिहार विधानसभा चुनाव के दिन ही जिले का कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी! दोनों हत्या के बाद मिठू पुलिस को चकमा देकर आंखमिचौली खेल रहा था!

इतना ही नहीं बेनी सिंह हत्याकांड में आशीष सिंह उर्फ अटिया भी मुख्य नामजद आरोपी है.अटिया और मिठू दोनों एकसाथ अपराधिक घटनाओं का अंजाम देते हैं.मिठू सिंह से अब पता चलेगा कि अटिया कहां छुपा हुआ है.सरसी थानाध्यक्ष एमएस हैदरी ने बताया कि मिठू सिंह अन्य और कई अपराधिक मामलों में आरोपित था!

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -