35.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया: पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि

पूर्णिया: पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि

- Advertisement -spot_img

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): घर से सड़कों तक..स्कूल,कॉलेज,सरकारी,गैरसरकारी,बिजनेसमैन, डॉक्टर्स,इंजीनियर्स,एडवोकेट,सभी राजनीतिक दलों सहित घर की महिलायें भी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने सड़क पर उतरे.लोगों का हुजूम देख ऐसा लग रहा था जैसे मानो सबों ने कोई अपना खो दिया है.

सबो की आंखे नम,चेहरे काफी गमगीन.श्रद्धांजलि देते वक्त सभी के आंखों से आंसू टपक गए.सभी लोगों के मन मे आक्रोश साफ-साफ दिखाई दे रहा था.सभी लोगों ने एक सुर में कहा अब वक्त आ गया है,जिसका 125 करोड़ देशवासियों को इंतजार था.

सभी लोगों ने कहा कि जब मुझे सुरक्षित करने वाले खुद ही सुरक्षित ही नही है तो इससे बड़ी विडम्बना इस देश के लिए और क्या होगी.अब अगर देश को इन आतंकियों से बचाना है तो इनका खात्मा भी अब जरूरी है.

बताते चलें कि कल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश ने अपने 43 वीर सपूतों को खो दिया.आज पूरा देश इस हमले को घृणित एवं कायरता पूर्ण कह रहा है.आज समूचा देश एक तिरंगे के नीचे खड़ा है.समूचा देश अपने वीर सपूतों की शहादत को जाया नही जाने देंगी.पूरा देश अपने तिरंगे की शान को झुकने नही देगी.सभी लोगों ने वन्दे मातरम राष्ट्रगीत से श्रद्धांजलि दी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -