39.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : किराना दुकान की आड़ में दो-दो पत्नी संग बेचता था...

पूर्णिया : किराना दुकान की आड़ में दो-दो पत्नी संग बेचता था गांजा और स्मैक

- Advertisement -spot_img

पूर्णिया (राजेश कुमार झा) पूर्णिया के रघुबंश नगर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरलाहा वार्ड 2 में पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी कर प्रतिबंधित 350 ग्राम गांजा, ब्राउन शुगर 10 ग्राम व 11 पीस नौसाद के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है!

वहीं, पुलिस को देखते ही मौके से दो अन्य आरोपी फरार हो गया, एसपी दया शंकर ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मनीष कुमार यादव अपने दो पत्नी के साथ ओरलाहा गांव स्थित अपने किराना दुकान के आड में नशीली पदार्थों का अवैध कारोबार करता है!

सूचना के आधार पर किराना दुकान में जब पुलिस द्वारा छापेमारी की गई तो मनीष ने पुलिस को चकमा देकर अपने एक पत्नी के साथ भाग गया। वहीं दुकान से मनीष के दूसरी पत्नी बिंदु देवी को गांजा, ब्राउन शुगर व नौसाद के साथ गिरफ्तार कर लिया गया! गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और फरार मनीष व उनकी पत्नी का तलाश जारी है!

वहीं दूसरी घटना के तहत जानकीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुप्त सूचना प्राप्त हुई एक व्यक्ति अवैध कोडीन युक्त कफ सिरप लेकर आ रहा है! सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु जानकी नगर रेलवे स्टेशन के बगल में कच्ची सड़क पर एक मोटरसाइकिल सवार को रोककर तलाशी ली गई!

तलाशी के क्रम में उक्त मोटरसाइकिल से कोडीन युक्त कुल -1097 बोतल कफ सिरप बरामद किया गया! मोटरसाइकिल सवार नीतीश कुमार पिता- बिंदेश्वरी यादव साकिन-रामनगर परसाई मिल्क थाना-बनमनखी जिला-पूर्णिया को गिरफ्तार किया गया! विधि सम्मत कार्रवाई पूर्ण करते हुए गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है!

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -