14.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : जुर्माना देंगे लेकिन मास्क नहीं पहनेंगे, महामारी के प्रति लोगों...

पूर्णिया : जुर्माना देंगे लेकिन मास्क नहीं पहनेंगे, महामारी के प्रति लोगों की लापरवाही ने मास्क नहीं पहनकर लोगों से वसूले..पढें पूरी खबर

- Advertisement -

पूर्णिया (राजेश कुमार झा) : कोरोना महामारी के प्रति लोगों की लापरवाही ऐसी है कि जुर्माना देना मंजूर है लेकिन मास्क पहनना मंजूर नहीं ! बताते चलें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने गाइडलाइंस जारी करते हुए मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य कर दिया है, लेकिन फिर भी लोग मास्क पहनना जरूरी नहीं समझते.जुर्माना देंगे लेकिन मास्क नहीं पहनेंगे !

इसको लेकर जिला प्रशासन ने घर-घर,गावँ-गावँ जाकर लगातार लोगों को जागरूक कर रहे है, लेकिन फिर भी लोग मास्क पहनना जरूरी नहीं समझते, इसको लेकर जिला प्रशासन ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया है! जिसके तहत 3413 लोगों से 1लाख 71 हजार 470 रुपये जुर्माने के तौर पर वसूले, दूसरी तरफ परिवहन विभाग ने 66 गाड़ियों से 67 हजार रुपये एवं दो दुकानों से 10 हजार रुपये जुर्माने का तौर पर वसूल किये!

जुर्माना वसूलने की खबर से पूरे जिले में हड़कंप मच गया, फिलहाल अब देखना ये है कि मास्क नहीं पहनने को लेकर लग रहे जुर्माने से लोगों में जागरूकता बढ़ती है या नहीं!

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -