29.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँलाखों रुपये ठगने वाला राहुल केसरी का अभी तक नहीं मिला कोई...

लाखों रुपये ठगने वाला राहुल केसरी का अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस कह रही दिल्ली में है छुपा

- Advertisement -

पूर्णिया,13 जुलाई 2021/राजेश कुमार झा। गुलाबबाग मंडी के दुकान आवंटन मामले का मुख्य आरोपी महाठग राहुल केसरी अभी तक फरार है। पुलिस अभी तक उसे नही खोज पा रही है। पुलिस की सारी टेकनीक इस महाठग के आगे धरे के धरे रह गई है। ये महाठग पुलिस से भी दो कदम आगे चल रहा है।

बताते चलें कि गुलाबबाग मंडी के सरकारी दुकान आवंटन मामले का मुख्य आरोपी राहुल केसरी तकरीबन 10 लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाकर अभी तक फरार है।सूत्रों के मुताबिक राहुल केसरी पूर्णिया आता-जाता रहता है। लेकिन सदर थाने की पुलिस उसे खोजने में कोई दिलचस्पी नही दिखा रही है। इसके पीछे क्या वजह है वो तो सदर थाने की पुलिस ही बता सकती है।

इस बाबत पूछने पर सदर थानाध्यक्ष मधुरेन्द्र किशोर कहते है कि राहुल केसरी दिल्ली में छुपा हुआ है। बहरहाल पुलिस इस महाठग को ढूंढने में कोई खास दिलचस्पी नही दिखा रही है। बताते चलें कि इस महाठग ने जिले के दर्जनों लोगों से दुकान आवंटन मामले में लाखों रुपये की ठगी की है। इतना ही नही ये ठग कई लोगों को रसीद भी दी है।फिलहाल ये महाठग बेल की जुगाड़ में है,लेकिन बेल नही मिलने की वजह से इधर-उधर रहकर पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अगर चाहे तो इस महाठग को ढूंढना कोई बड़ी बात नही।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -