नहीं रहा अपराधियों को अब CCTV का भी डर, जहां मन हुआ पहुंच गए तमंचे लेकर

0
88

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): नही रहा अपराधियों में पुलिस का खौफ. नही रहा सीसीटीवी का भी डर. जहां मन हुआ पहुंच गए तमंचे लेकर और चला दी गोली या फिर लूट लिए किसी को भी.बताते चलें कि बीती रात शहर में एक किराना व्यवसायी को लुटरों ने निशाना बनाया है. घटना बीती रात 8.30 बजे की बताई जाती है. घटनास्थल सदर थाना क्षेत्र का गुलाबबाग है जहां अपाचे से पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने संचेती मार्केट में किराना दुकान चलाने वाले संतोष भंसाली की दुकान में धावा बोला और पिस्तौल की नोंक पर 2.50 लाख रुपये लूट लिए.अपराधी अपने साथ किराना व्यवसाई का दो मोबाइल भी ले गया.

मिली जानकारी अनुसार जब कारोबारी के मोबाइल पर फ़ोन किया गया तो अपराधियों ने वापस आकर गोली मारने की धमकी दी.पीड़ित कारोबारी के अनुसार जिस वक्त घटना हुई उस समय बाहर बारिश हो रही थी.आसपास सन्नाटा था और इस समय नगद राशि गिनने के बाद वे खाता का मिलान कर रहे थे.बाहर आपाची बाइक रुकने की आवाज हुई और दो युवक दुकान के अंदर घुस गए.जबकि एक बाहर बाइक के पास खड़ा रहा.अंदर प्रवेश करने वाले दोनों युवक ने अपना चेहरा ढक रखा था। साथ ही सिर पर टोपी पहन रखा था.

अंदर प्रवेश करते ही दोनों युवक ने पिस्टल तान दिया और साथ लाये झोले में सारा रुपया समेट लिया.उसके बाद तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर जीरो माइल की ओर फरार हो गया.खास बात यह रही कि पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद सदर थाना के थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा घटना स्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला.फुटेज में दोनों अपराधी के हाथ में पिस्टल को देखा जा सकता है.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई.गौरतलब है कि हाल के दिनों में अपराधियों द्वारा कारोबारियों को सॉफ्ट टारगेट बनाया जा रहा है,जिससे कारोबारियों में दहशत व्याप्त है.