ढोंगी तांत्रिक असगर मस्तान के यहां छापेमारी, 67 लाख रुपये एवं आपत्तिजनक सामान बरामद

0
249

सीवान/प्रतिनिधि: बड़ी खबर सीवान से जहां ढोंगी तांत्रिक असगर अली मस्तान बाबा के यहां से पुलिस ने दो दिन पूर्व छापामारी की थी जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ढोंगी तांत्रिक असगर मस्तान बाबा के घर जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के रौजा गौर में पुलिस ने दो दिन पूर्व गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी जिसमे भारी मात्रा में हथियार समेत पैसे पुलिस में बरामद किए थे. इसका खुलासा सीवान के एसपी नवीनचंद्र झा ने बुधवार को जीबी नगर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया.

एसपी ने बताया कि असगर मस्तान एक मामले में अभियुक्त था जिसमें वह फरार चल रहा था उसकी गिरफ्तारी के लिए एएसपी काँतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में जीबी नगर थाना समेत अन्य थानों की मदद से असगर मस्तान के घर पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान उसके घर से एक्सपायरी दवा, लोडेड पिस्टल, गैरकानूनी कागजात, और भारी मात्रा में पैसे बरामद की गई थी और साथ ही साथ नोट गिनने वाली मशीन भी पुलिस ने बरामद की थी.

नोटो की संख्या ज्यादा होने से पुलिस को उसकी गिनती करने में दो दिन लग गए. एसपी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि छापेमारी के दौरान मस्तान के यहां से लगभग 67 लाख रुपये, सोना चांदी के गहने, लोडेड पिस्टल, तलवार, एयरगन, एक्सपायरी दवा, लैपटॉप, चार मोबाइल, विदेशी मुद्रा, पुराना नोट समेत अन्य सामान मिले है.

एसपी ने बताया की ढोंगी तांत्रिक इलाज के नाम पर झाड़फूंक करता था और लोगों को प्रताड़ित करता था. छापेमारी के दौरान मौके वारदात से पुलिस ने 3 लोगो को मुक्त कराया गया. असगर मस्तान भोली भाली जनता को अंधविश्वास में डाल कर उनका शोषण करता था. हालांकि असगर मस्तान अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

एसपी ने बताया कि असगर मस्तान के हर ठिकानों पर छापेमारी जारी है जल्दी ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल सीवान पुलिस को लैपटॉप से अहम राज खुलने की आसार है।