39 C
Delhi
Homeबिहारनाबालिग से दुष्कर्म व विडियो वायरल : सभी नामजद आरोपी 48 घंटे...

नाबालिग से दुष्कर्म व विडियो वायरल : सभी नामजद आरोपी 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/विनोद कर्ण : मंसूरचक थाना क्षेत्र में गैंगरेप के बाद नाबालिग छात्रा का विडियो और फोटो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर नामजद सभी छह आरोपी को गिरफ्तार किया. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र में बताया जाता है कि समसा गांव निवासी सनी साह, छोटू मालाकार ,रवि मालाकार, अमन कुमार साह, सुजीत कुमार और मलवा ठाकुर ने  सरस्वती पूजा के दिन 11 फरवरी को एक नाबालिक सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और उसका फोटो बनाकर वायरल कर दिया. इस घटना में पीड़िता के द्वारा 22 फरवरी को मंसूरचक थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

गैंग रेप और वीडियो वायरल करने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी अवकाश कुमार ने तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया. एसपी ने बताया है कि पुलिस टीम ने अलग-अलग जगहों से सभी छह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में पांच नाबालिग बताए जा रहे हैं और जिनकी उम्र की सत्यापन के लिए जांच कराई जा रही है।

जांच के बाद आरोपियों पर उस तरह की कानुनी कार्यवाही की जायेगी। पीड़िता का 164 का बयान भी आज दर्ज कराया जाएगा। घटना के संबंध में एसपी ने बताया कि आरोपियों में से एक आरोपी को पीड़िता के साथ जान पहचान थी, उसी ने उसको बुलाया था जिसके बाद सभी लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. सभी आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

एसपी के नेतृत्व में गठित टीम में थे शामिलआशीष आनंद, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, तेघड़ा आशीष आनंद, पुलिस निरीक्षक, तेघड़ा अंचल संजय कुमार झा, मंसूरचक थानाध्यक्ष पुअनि अरविन्द कुमार, मंसूरचक थाना के पुअनि रामवरण प्रसाद एवं अन्य. उक्त टीम के सभी सदस्यों द्वारा कांड में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु बछवाड़ा, तेघड़ा, नौला एवं समस्तीपुर जिला में छापेमारी की गई. अभियुक्तों की सुराग नहीं मिलने के कारण पुनः बेगूसराय जिलान्तर्गत मंसूरचक थाना क्षेत्रन्तर्गत ग्राम समसा में छापेमारी की गयी, जहाँ से अभियुक्त सन्नी साह, पिता विश्वेश्वर साह को गिरफ्तारकिया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही ग्राम साठा गुमटी (मंसुरचक थानान्तर्गत) में छापेमारी की गयी, जहाँ से अभियुक्त छोटू उर्फ छोटुआ मलाकार, पिता रामबालक मालाकार को गिरफ्तार किया गया. फिर इस अभियुक्त के निशानदेही पर बछवाड़ा स्टेशन से अभियुक्त रवि उर्फ रविया मालाकार, पिता रामबहादुर मालाकार, अमन कुमार साह पिता अर्जन साह, गिदरवा उर्फ सुजीत कुमार, पिता श्रवण ठाकुर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों के निशानदेही पुनः ग्राम सोहेलवार (मंसुरचक थानान्तर्गत) से अभियुक्त मलवा ठाकुर, पिता स्व. उमेश ठाकुर सभी अभियुक्त साकिन समसा, थाना मंसुरचक, जिला बेगूसराय को गिरफ्तार करते हुए न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया.

.



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -