दिल्ली एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़े गए राजद विधायक, जदयू ने पूछा- शहाबुद्दीन से मिलने गए थे क्या?

0
133

पटना/(नियाज़ आलम): नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए राजद विधायक चंद्रशेखर को लेकर जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद पर बड़ा हमला किया है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने अपने चिर परिचित अंदाज में तेजस्वी यादव को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा है कि “ललबबुआ जी, खोजखबर अपने एमएलए का भी लीजिए, केवल अपनी जमानत की चिंता मत कीजिये। यही है राजद की राजनीति में आपराधिक संस्कृति जिसका फिर राजधानी के एयरपोर्ट पर प्रकटीकरण हुआ। अब इस पर मुंह खोलिए बबुआ, किस मंशा से आपके एमएलए दिल्ली गए थे?”

नीरज कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “ट्वीटर ललबबुआ इस राजनीतिक बारात में आप तो नए ‘सहबाला’ के रूप में सम्मिलित हुए। अब आपके विधायक चंद्रशेखर जी गोली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गए। अब इसपर भी मुंह खोलिए। क्या यह तिहाड़ में शहाबुद्दीन से मिलने गए थे? इनके मोबाइल कॉल डिटेल की भी जांच होनी चाहिए।”

बता दें कि मधेपुरा सदर से राजद विधायक चंद्रशेखर को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सामानों की जांच के दौरान उस समय पकड़ा गया, जब वह पटना जाने के लिए वहां पहुंचे थे। उनके पास से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जिसके बाद उन्‍हें उड़ान भरने से रोक दिया गया। इसके बाद राजद विधायक को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया।