Big Breaking : पिकअप वैन खाई में गिरी, तीन की मौत, 19 लोग घायल, 26 लोग सवार थे

रोहतास

रोहतास, अरविन्द कुमार सिंह : बिहार के रोहतास में भीषण सड़क हादसा हुआ है. शुक्रवार की सुबह गुप्ता धाम जा रही पिकअप वैन 70 फीट खाई में गिर गई. कहा जा रहा है कि पिकअप वैन में 26 लोग सवार थे. घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया गया कि ब्रेक फेल होने की वजह से यह घटना हुई है. इधर घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में राहत बचाव का काम शुरू किया गया है. गुप्ता धाम जाने वाले रास्ते में गाय घाट के समीप की यह घटना है.

वहीं घटना के संबंध में रोहतास के एसपी ने बताया कि पिकअप वैन में 26 लोग सवार थे. 19 लोग जख्मी हुए हैं. तीन लोगों की मौत हुई है. कई लोग लापता हैं. गाड़ी पानी में डूब गई है. एसडीएम और एसडीपीओ को भेजा गया है. इधर दूसरी ओर यह बताया जा रहा है कि तीनों शवों को निकाला जा चुका है. उनकी पहचान नहीं हो सकी है. पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है.

इस भीषण हादसे में कई घायलों की पहचान हो गई है. घायलों में उमा देवी 27 साल, लक्ष्मीनर देवी 29 साल, जूही 23 साल, सूर्यकांती कुमारी 22 साल, दीपू कुमार 10 साल, अंशु कुमार 15 साल, प्रिति कुमारी 17 साल, मनीकालो देवी 45 साल, सरस्वती देवी 40 साल, नेहा कुमारी 25 साल, अंजनी कुमार 16 साल, मनोज कुमार 32 साल और अन्य शामिल हैं. सभी घायल काराकाट थाना क्षेत्र के रेड़िया, मुहवारी, तेलारी, लखनौल, गेरा, तुर्की सकला बाजार आदि गांवों के हैं.

घटना के संबंध में घायल कई लोगों ने चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. घटना सुबह के करीब छह बजे के आसपास की है. महाशिवरात्रि के मौके पर श्रद्धालुओं का ग्रुप गुप्ता धाम जा रहा था. इसी दौरान दुर्गावती नदी में पिकअप वैन पलट गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी फिर राहत-बचाव शुरू हुआ. चेनारी थाना क्षेत्र की ये घटना है.