सासाराम : तीन गाड़ियों की टक्कर में एक कार चालक की मौत, मृतक आरा मुसफिल थाना क्षेत्र के शुक्लापूरा गांव का है

रोहतास सासाराम

सासाराम/अरविंद कुमार सिंह : आरा सासाराम मुख्य खराड़ी गांव के पास तीन गाड़ियों की टक्कर में एक कार चालक की मौत हो गई मृतक भोजपुर के आरा मुसाफिर थाना क्षेत्र के सुकुलपुरा गांव निवासी रविशंकर श्रीवास्तव बताया जा रहा है। नोखा थाना क्षेत्र के खराड़ी गांव के पास दो कारों के बीच टक्कर में एक कार चालक की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की रात्रि की बताई जा रही है। मृतक भोजपुर के आरा मुसफिल थाना क्षेत्र के शुक्लापूरा गांव निवासी रविशंकर प्रसाद श्रीवास्तव 50 वर्ष बताया जा रहा है।

इस सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरा से सासाराम बरात में जाने के क्रम में खराड़ी गांव के पास कार रुकी हुई थी। जहां पर एक ट्रक को ओवरटेक करने में करने खड़ी कार में कार ने टक्कर मार दी। हलाकि कुछ लोगो का कहना है कि ट्रक ने टक्कर मार दी थी रात्रि के किसी ने देखा नही।

टक्कर के बाद चालक रविशंकर प्रशाद श्रीवास्तव की गंभीर स्थिति में घायल हो गए। जिन्हें सासाराम ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना पर सासाराम में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम की लिए भेज दिया। वही इसकी सूचना नोखा थाने को दी गई। प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर के परिजनों को सौंप दिया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।